Elvish Yadav : System Clothing

ADARSH PATEL

Updated on:

elvish yadav

 

Name ELVISH YADAV
D.O.B 14.Sep1997
Weight  65 kg
Height  5″ 11′
Age  25

 

 

40 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, 14 करोड़ का है घर

ट्यूबर ELVISH YADAV के पिता अध्यापक हैं, जबकि मां गृहिणी हैं। एल्विश ने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल और दिल्ली के हंसराज कॉलेज से पढ़ाई की है। एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी-2 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की और शो को जीतकर इतिहास रच दिया था। वह फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ एक एल्बम में नजर आए। को-कंटेस्टेंट मनीषा रानी के साथ भी उनका गाना रिलीज हुआ है।

फिलहाल एल्विश बिग बॉस ओटीटी 2 फर्स्ट रनर अप अभिषेक मल्हान के साथ रियलिटी शो टेम्पटेशन आइसलैंड में पार्टिसिपेशन को लेकर चर्चा में हैं। एल्विश करीब 40 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं। गुरुग्राम में उनका 14 करोड़ का घर है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि उन्होंने दुबई में एक आलीशान घर और कार भी खरीदी है।

यूट्यूब-इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स

ELVISH YADAV सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, उनके 14.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने 2016 में यूट्यूब वीडियो बनानी शुरू की थी।
जिस पर उसने जब फेमस बॉलीवुड स्टार्स को रोस्ट करना शुरू किया तो वह वायरल हो गया, इसके बाद उसके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ते चले गए। उनका एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

elvish yadav
elvish yadav

हरियाणा और महाराष्ट्र के सीएम ने किया था सम्मानित

ELVISH YADAV को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सम्मानित किया था। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी उसका सम्मान कर चुके हैं।
बिग बॉस का विजेता बनने पर गुरुग्राम में अगस्त में हुए सम्मान समारोह में तीन लाख लोग जमा हुए थे। एल्विश ने सीएम मनोहर लाल के साथ मंच पर एंट्री ली थी। मंच पर एल्विश के माता-पिता भी थे। वहीं, शिंदे गणेशोत्सव पर एल्विश को सरकारी आवास ‘वर्षा’ पर आमंत्रित किया था। एल्विश ने भगवान गणपति की पूजा की थी

बिग बॉस ओटीटी के विनर हैं एल्विश यादव

ELVISH YADAV ने हाल ही में बिग बास ओटीटी-2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। अंत में शो की ट्राफी भी अपने नाम की। बिग बाॅस के इतिहास में एल्विश यादव पहले वाइल्ड कार्ड हैं जिन्होंने ट्राफी अपने नाम की थी। एल्विश यादव काफी प्रसिद्ध यूट्यूबर और इंटरनेट मीडिया पर्सनालिटी हैं। उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 1.45 करोड़ से अधिक सब्सक्राइबर हैं। उनके पास एल्विश यादव व्लाग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 75 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। यादव इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनके इंस्टा पर 1.60 करोड़ से ज्यादा प्रशंसक हैं।

जल्द ही एल्विश यादव अपने दोस्तों के साथ कपड़े ” SYSTUM BY ELVISH YADAV” खुद का ब्रांड लॉन्च करेंगे.

ELVISH YADAV गमला चुराने, नफरत फैलाने के आरोप, अब ‘कोबरा कांड’ में नाम

ELVISH YADAV का नाम नोएडा में एक रेव पार्टी के सिलसिले में नोएडा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में नामित किया गया था। एफआईआर के मुताबिक, एल्विश पर नोएडा रेव पार्टी में ‘सांप का जहर सप्लाई’ करने का आरोप है। हालाँकि, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि वह उस  में शामिल नहीं थे, बीजेपी सांसद जिसके एनजीओ ने इवलिश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया था, उन्होंने यह भी कहा कि यूट्यूबर को सांपों का इस्तेमाल करते हुए देखने के बाद उन्होंने उस पर नजर रखी थी।

ELVISH YADAV ने हाल ही में किसी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाली कॉल आने पर एफआईआर दर्ज कराई है। बिग बॉस ओटीटी 2 फेम ने हाल ही में कथित तौर पर ‘जबरन वसूली कॉल’ मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने 25 अक्टूबर को मामला दर्ज किया और गुरुग्राम पुलिस को सूचित किया कि उन्हें एक अज्ञात कॉलर से 1 करोड़ रुपये की मांग के लिए फोन आया था।

Leave a Comment